Omaxe लेकर आया है आपके लिए 14% का Return ये मौका आपको बार बार नहीं मिलेगा Delhi  Chandni Chowk में

555
Views

Omaxe लेकर आया है आपके लिए 14% का Return ये मौका आपको बार बार नहीं मिलेगा Delhi  Chandni Chowk में - Chandni chowk  के  बारे में आज हम आपके लिए कुछ नए update  लेकर आए है।आप सभी को तो यह पता ही होगा की Chandni Chowk में commercial  mall  बन रहा है साढ़े चार एकड की land के अंदर। मैं फिर से आपको एक बार update दे देता हूँ। इसकी construction  कितनी तेजी से बढ़ रहा है ये भी हम आपको बता देते है। one part पूरा बनकर तैयार है , और 2nt part  की तैयारी चल रही है। mostly ये मानकर चलो की 2022 के अंदर इसकी position मिल जाएगी। हम आपको एक बात और बता दे की return तो मिलेंगे ही मिलेंगे।

जिन cliento ने इसके अंदर investment नहीं की है वो इसके अंदर investment कर सकते है। पहली बात तो यह चांदनी चौक के अंदर है और चांदनी चौक के अंदर investment करने का सुनहरे मौका मिला है चांदनी चौक के अंदर कोई land खाली नहीं है की कोई और mall बन सके। इसलिए ये omaxe के पास ही ये fortunity आयी थी जो की आपके लिए ये चांदनी चौक में investment करने का बहुत ही अच्छा मौका   मिल रहा है। एक साल के अंदर ये पूरी तरह से बनकर तैयार हो जायेगा। और आपको deliver भी कर दिया जायगा।

 

जिस तरीके से इसके अंदर तेजी से काम चल रहा है। आप इसके अंदर investment कर सकते है। यदि हम आपको investment  का फायदा बताएं तो पहली तो ये चांदनी चौक के अंदर है और दूसरा ये है की यहाँ पर मैं बसावट है। चांदनी चौक के market में सभी को अंदाजा तो होगा ही की यहाँ पर शादी पार्टी आदि सभी चीजों के लिए यहाँ पर shopping करने के लिए आते है। यहाँ पर प्रत्येक प्रकार की चीजें मिल जाती है main metro से इसकी connectivity है। metro से उतरेगा तो सीधे साथ में ही mall लगा हुआ है।

 

Omaxe इसको बना रहा है। पहली सबसे अच्छी चीज की ये main Delhi के अंदर है।सबसे बड़ा एक advantage है की ये दिल्ली के अंदर है। कुछ client दिल्ली के अंदर ही मैं बसावट के अंदर ही investment करना चाहते है उनके लिए सुनहरा मौका है। और दूसरी चीज returns बहुत ही अच्छे है। बनने के पहले भी , बाद में भी। update ये है की यदि आप 54 लाख investment करते है तो 12% returne आपको तुरंत ही दिया जाता था। लेकिन अब हमने 14% का return  दिया है। आज तक दिल्ली में कोई ऐसी opportunity नहीं आयी है की आपको बनने से पहले return मिले। क्योंकि Omaxe ऐसा करता है की जो आपको return देता है उस पर भी आपको rental देता है।

 

 यदि आप calculate करते है तो वो आपको 14 से 15 % का rental होता है एक तरीके से। जो की बहुत ही अच्छी चीज है client के लिए क्योंकि main दिल्ली  में बसावट है। जो आपको opportunity मिली है उसको आप miss करे। आप इसमें investment करे एक बहुत ही शानदार opportunity है आपके लिए दोस्तों इसमें investment करने से चूके नहीं  बिलकुल भी ।इसकी opportunity के बारे में कहे तो आपको सब कुछ पता ही है दिल्ली है चांदनी चौक का है सभी चीजें इसके अंदर है। इसके अंदर envestment कर सकते है।  बनने के पहले भी return  मिल रहा है और बनने के बाद में भी return मिल रह है।

अधिक inventory हमारे पास है नहीं। 54 लाख की investment है और इसमें आप को 54 हजार का return मिल रहा है। 54 से बढ़कर ही आपको return मिल रहा है यदि देखा जाए तो construction की बात की जाए तो बहुत ही तेजी से इसकी construction हो रही है। one part पूरा बनकर clear है। 2nd part भी almost बनकर एक साल में तैयार हो जायेगा और position आपके बहुत ही नज़दीक है appreciation की बात की जाए तो तीन बार इसके rate revise ही चुके है। और आपको पता होगा की मार्च के अंदर ,Ist quater के अंदर  हम parking दे रहे है। अब इसके अंदर parking जाएगी तो rate दोबारा से revise हो जायेंगे।

 

इसके अंदर rate  फिर से revise होंगे जो की clients के लिए बहुत ही अच्छी चीज है। जिन्होंने ने पहले investment की थी वो आज लेकर निकल चुके है। best opportunity है आपके लिए क्योंकि ये दिल्ली है। यदि हम गुड़गांव की बात की जाए तो यदि आप गुड़गांव के अंदर मुझसे भी unite  लेते है तो resell के बहुत ही कम  chanse होते है। ये चंदनी चौक है आप आज लेकर कल बेच सकते हो। इसको Omaxe बना रहा है। बहुत ही अच्छी इसकी locations है। main chandni chowk है। इसके अंदर investment कर सकते हो। जन clients ने हमसे ही unite लिया है हम उन ही की resale करवाते है। उसके आलावा हम और किसी की resale नहीं करवाते  है। आपने जिनसे unite लिया है उन्ही से बोले resale करवाने के लिए। ऐसे कॉल करके आप परेशान करे। आप investment करे। 

========================================================================

Article Posted By: Manju Kumari

Work Profile: Hindi Content Writer

Share your feedback about my article.

0 Answer

Your Answer



I agree to terms and conditions, privacy policy and cookies policy of site.

Post Ads Here


Featured User
Apurba Singh

Apurba Singh

Member Since August 2021
Nidhi Gosain

Nidhi Gosain

Member Since November 2019
Scarlet Johansson

Scarlet Johansson

Member Since September 2021
Mustafa

Mustafa

Member Since September 2021
Atish Garg

Atish Garg

Member Since August 2020

Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Sai Nath University


Rampal Cycle Store



Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Kuku Talks



Website Development Packages