Last बार Omaxe Chandni Chowk में Investment करने का मौका Investment Start 55 लाख 12% Return के साथ

295
Views

Last बार Omaxe Chandni Chowk में Investment करने का मौका Investment start 55 लाख 12% Return के साथ - चांदनी चौक में Investment करने का मौका एक बार फिर से सुनहरा मौका आपके पास रहा है। और आप इस project में शामिल होकर या कह सकते है की आप भी Investment कर के अपनी मैन मार्किट में shop लेने का यह मौका अपने हाथ से जाने दे ऐसा मौका बार - बार नहीं आता। आपको बता दे की इसमें क्या -क्या सुविधा मिलेंगी और आपको कैसे - कैसे Investment करना है -

चांदनी चौक में यह project बहुत ही शानदार बनकर तैयार होने वाला है omax chandni chowk के नाम से आपके सामने आएगा। यह तो सभी जानते है की दिल्ली में chandni chowk एक बहुत ही अच्छा market है। वही पर omax chandni chowk के नाम से मॉल बनने वाला है जो की बहुत ही शानदार है। chandni chowk एक बहुत ही अच्छी market  है और उस market के अंदर Commercial मॉल बनकर तैयार हो रहा है जो की साढ़े 4 एकड़ के अंदर बनने जा रहा है।

 

Commercial मॉल को omax बना रहा है। आज के time में हर कोई investment करता है। वैसे तो आप कही पर भी investment कर  सकते हो नॉएडा कर सकते हो ,गुड़गांव कर सकते हो ,लेकिन मै best  investment की बात की जाये तो chandni chowk से बढ़िया कोईinvestment की जगह नहीं है। सबसे अच्छी location है chandni chowk की। मैन market  के बीच में मैन बसावट के बीच में omax Commercial मॉल बनकर तैयार हो रहा है जो की 4 एकड़ जगह में है। इसमें हम आपको 12% assured return दे रहे है।

 

बनने के बाद में भी इसके अंदर 27 साल की lease guarantee है। इस project  कब lounch  हुआ था और अब क्या इसके rate है ?ground floor का rate 1.65 Lacs/sqft है। 1st floor का rate 1.35 Lacs/sq ft है। food court का rate 1.25 Lacs/sq ft है। पहले क्या इसके rate थे और अब क्या इसके rate हो गए है आने वाले time  में क्या इसके rate  होंगे।  आप सभी को पता ही होगा की आने वाले 2022 में मार्च में हम आपको पार्किंग भी कर के देंगे जो की ndmc को देंगे बना के। तो आपके जो ये rate  इसके अंदर revise हो जायेंगे।

 

आप इसमें  investment कर सकते हो इसके अंदर बहुत ही अच्छे investment है। ज्यादा इसके अंदर investment है नहीं 50 और 55  से इसके अंदर investment  शुरू होती है। construction की यदि बात की जाये तो 1st part पूरा बनकर तैयार हो चुका है। 2nd part में काम हो रहा है वह भी तैयार होना वाला है। दिन पे दिन इसकी construction बढ़ती ही जा रही है। construction की बात करू तो 60 % यह बनकर तैयार हो चुका है। आने वाले एक साल के अंदर यह project पूरी तरह बनकर तैयार हो जायेगा।

 

जो की आपके लिए बहुत ही अच्छी बात है जिस market  में ३०० साल तक भी कुछ भी होने वाला भी नहीं था ऐसी opportunity आयी है जो की omax आपके लिए लेकर आया है। बहुत ही features के साथ omax आपके लिए project लेकर आया है जो की chandni chowk में आपके लिए बनकर तैयार हो रहा है।बहुत ही शानदार features है 12% assured return है। 15  से 27  साल तक की गारंटी है। अच्छी location पर अच्छी appreciation है।

 

यदि आप ने investment  नहीं किया है और करना चाहते है तो यह सुनहरा मौका अपने हाथ से जाने दे और जल्दी से जल्दी इस मोके का फायदा उठाये और तुरंत investment करने को तैयार हो जाये। इसमें आपको बहुत ही अच्छा benefitआपको मिलेगा। यदि आपने 50 लैस

का investment  आप करते है तो आने वाले अगली साल में आप एक करोड़ का benefit प्राप्त कर सकते है। आप अधिक investment  कीजिये क्योकि कंपनी के पास inventor नहीं है। आप इसके अंदर investment  कर सकते हो।

 

यदि आपको कोई भी doubt है तो आप नीचे discription  के comments में question कर पूछ सकते हो। call कर सकते है आपको कोई आपत्ति हो या परेशानी हो तो आपके लिए meetting भी arenge की जा सकती है।जिसमे आपको सामने से ही सभी कुछ अच्छे तरीके समझाया जा सकता है और सभी question के answer भी दिए जा सकते है। अतः आप बिना परेशान हुए आप investment  कर सकते हो।

 

0 Answer

Your Answer



I agree to terms and conditions, privacy policy and cookies policy of site.

Post Ads Here


Featured User
Apurba Singh

Apurba Singh

Member Since August 2021
Nidhi Gosain

Nidhi Gosain

Member Since November 2019
Scarlet Johansson

Scarlet Johansson

Member Since September 2021
Mustafa

Mustafa

Member Since September 2021
Atish Garg

Atish Garg

Member Since August 2020

Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Sai Nath University


Rampal Cycle Store



Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Kuku Talks



Website Development Packages