Rohini की सबसे बड़े Shopping Complex में दुकान सिर्फ 45 लाख में | Commercial Shop For Sale In Rohini

316
Views

Rohini की सबसे बड़े Shopping Complex में दुकान सिर्फ 45 लाख में | Commercial Shop For Sale In Rohini - रोहणी के अंदर सबसे बड़ी Commercial Shop बनने जा रही है जिसका नाम ग्लैक्सी है one एकड़ की ये लाइन है जो की बहुत ही बढ़िया बनकर यह तैयार हो रहा है बहुत अच्छे इसके connectivity & features है इस मॉल के सामने दाताराम society है। Corner की यह property है, और just सामने main road है। इसके अंदर 1 एकड़ के अंदर यह बनकर तैयार होगा। तीन साल इसको बनने में लगेंगे। तीन साल के अंदर यह बनकर तैयार हो जायेगा।

sec 18 के अंदर स सारे local  Commercial है  Commercial की connectivity  यहाँ नहीं है।  इतनी अच्छी बसावट है  sec -15 , 16 , 18 ,की इतनी अच्छी बसावट है,और ऐसी बसावट के अंदर यह Commercial shop यहाँ बनकर तैयार होगा जो की एक बहुत ही अच्छा मॉल बनने जा रहा है जहा पर metro station की भी सुविधा है आने जाने वालो के लिए या कह सकते है की यहाँ पर आने की पूरी सुविधा पहले से ही मौजूद है। आप इसके अंदर investment कर सकते है।

इसके अंदर investment की भी यदि बात करते है तो कोई अधिक amount नहीं बल्कि 45 से 50 तक की ही इसके अंदर investment start  है। payment plant की भी आपसे बात करे तो आपको 50 -50  का payment  plan है। 20 % आपको अभी देना है। 40 % आपको super stracher पर देना है। 40 % आपको position पर देना है। individual दुकाने है ग्राहकों का ये होता है की मुझे खुद की ही दुकाने use करना होता है। तो आप इसके अंदर खुद की ही दुकाने use कर सकते हो। कोई इसके अंदर lease guarantee नहीं है।

Clint के बहुत सरे questions थे क्या इसके अंदर selfie use कर सकते है जी बिलकुल कर सकते है। अच्छी investment है 40 लाख से 55  लाख  तक की इसके अंदर investment स्टार्ट है कोई ज्यादा बहुत बड़ी investment नहीं है। अगर मै यहाँ पर local redressal की बात करे तो यहाँ आस पास की दो - दो redressal है , यदि उसके बीच में Commercial मॉल बन जाये जो की 45  से 50  लाख तक की investment होती है तो ज्यादा बड़ी investment नहीं है साथ में ही Commercial मॉल है 4 सेकिलोमीटर की दुरी पर कोई भी मॉल नहीं है। Sec. 16 ,17 ,18  को पूरी तरह यह मॉल cover कर रहा है।

 

आप इसके अंदर बिना डरे investment कर सकते हो। बहुत ही अच्छे इसके features है , आप देख सकते हो की इसके अंदर 2 -2  करोड़ के flat है।इनके बीच में Commercial मॉल बन रहा है यह बहुत ही अच्छी बात है। Clint की बहुत ही ख्वाहिस थी की हमे ऐसी location पर एक Commercial मॉल चाहिए जिसके अंदर हम investment कर पाए। छोटी investment हो पाए बसावट की जगह पर होनी चाहिए। तो यह  Commercial मॉल आने वाले तीन साल के अंदर यह तैयार हो जायेगा।

 

Connection update की भी बात करे तो इसका हम आपको modal भी दिखा सकते है। हम आपको  बात दे की इसके अंदर क्या - क्या बनकर तैयार होगा इसकी भी जानकारी भी हम अभी दे सकते है इसके अंदर कार parking की जगह भी तैयार होगी ,इसके अंदर ground floor , 1st floor , 2nd  floor , बनकर तैयार होगा। Commercial मॉल बनकर ढाई साल से तीन साल में deliver के लिए तैयार हो जायेगा।

इसके अंदर rates की बात की जाए तो 50,000 lower ground floor का rate है ,और ground floor का 62000 का 1st floor 4600 SFT ,2nd floor की बात करे तो 34000 का रेट है इसके अंदर investment करने के लिए मै इसलिए बोल रहा हूँ क्योकि इसके अंदर minimum investies है। 129 इसके अंदर invntreies है तो यह है total  Commercial मॉल इसके अंदर बनकर तैयार होगी। तो आप इसके अंदर आप investment कर सकते है। बहुत ही अच्छी location है। visit वगैरह के लिए आप हमे बता सकते है जिससे की हमारी facility हो जाये। आपके पास काफी सारे options है invest करने के लिए।

===========================================

0 Answer

Your Answer



I agree to terms and conditions, privacy policy and cookies policy of site.

Post Ads Here


Featured User
Apurba Singh

Apurba Singh

Member Since August 2021
Nidhi Gosain

Nidhi Gosain

Member Since November 2019
Scarlet Johansson

Scarlet Johansson

Member Since September 2021
Mustafa

Mustafa

Member Since September 2021
Atish Garg

Atish Garg

Member Since August 2020

Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Sai Nath University


Rampal Cycle Store



Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Kuku Talks



Website Development Packages