सुन्दर पत्नी के होते हुए भी गर्ल फ्रेंड क्यों

508
Views

सुन्दर पत्नी के होते हुए भी गर्ल फ्रेंड क्यों -अक्सर ऐसे देखा गया है की पत्नी कितनी भी अच्छी हो फिर भी बाहर ताकझाँक करता है या कह सकते है की अच्छी पत्नी के होते हुए भी एक गर्लफ्रेंड की जरूरत होती है।  ऐसे पुरुष पत्नी के कहना न मान कर गर्लफ्रेंड की हर बात को मानते है घर पर सुन्दर बच्चो को छोड़कर अपने गर्लफ्रेंड के लिए दीवाने रहते है। इनसब बातो के लिए कह सकते है की बिना मांगे आसानी से मिल जाए तो उसकी इज्जत नहीं होती।

GF

कुछ लड़कों का स्वभाव ही होता है कि वे अधिक से अधिक लड़कियों को अपने जीवन में लाना चाहते है, वे हर समय लड़कियों की तरफ आकर्षित रहते है. किन्तु लड़के एक लड़की में क्या देखते है जिसकी वजह से उनका लड़कियों की तरफ ऐसा खिंचाव होता है. इसके अलावा शादी के बाद भी लड़के अपनी पत्नियों से अधिक अपनी प्रेमिका के साथ समय क्यों बिताते है. इसके कुछ कारण है जिनके बारे में आज हम आपको बतायेंगे

 

 आप किसी भी पत्नी को देख लो, वो अपने पति से हर बात पर तरह तरह के सवाल करती रहती है, पल पल का हिसाब लेने की कोशिश करती है. जबकि गर्लफ्रेंड ऐसा नहीं करती, वो तो बस आपके साथ थोडा समय बिताने के लिए बेताब रहती है. इसलिए कुछ पुरुष गर्लफ्रेंड के साथ अपनी मर्जी के मालिक होते है और यही कारण है कि हर लड़का पत्नी नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड को अधिक प्रेम करता है.

 

 किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं जहाँ -पत्नी से शादी दस्तावेजों के आधार पर की जाती है वहीँ प्रेमिका के लिए किसी दस्तावेज की कोई जरूरत ही नहीं. इसका लाभ ये होता है कि जब प्रेमिका अधिक चिपकना आरम्भ कर देती है या परेशान करना आरम्भ कर देती है तो आप उसे आसानी से छोड़कर दूसरी गर्लफ्रेंड बना सकते हो जबकि एक बार पत्नी के आने पर आप उसे आसानी से छोड़ भी नहीं पात। एक पत्नी वह होती है, जब आपके पास मुद्दे होंगे और संघर्ष से बाहर काम करना आपको और भी करीब ला देगा।

 

यह उन लोगों को समझाना मुश्किल है जो प्रतिबद्धता से डरते हैं। ये लोग किसी के साथ खेलने के लिए भी उठाते हैं और किसी के साथ नीचे उतरने के लिए नहीं। तो हो सकता है कि अपनी सीमाओं के अनुसार लड़की समय पड़ने पर वहां जाने में सक्षम न हो। गुस्सा या डर होने पर संवाद करने के लिए और अपने साथी की गरिमा और सम्मान रखने के लिए एक टेनिस खेल नहीं है जहां आप दूसरे को पाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आप जीत सकें।

GF

एक पत्नी और एक प्रेमिका के बीच अंतर -

(1) एक पत्नी अपने वित्त को ठीक से प्रबंधित करने में एक पति की मदद करती है। व्हिलिया प्रेमिका अपने आदमी को अपने पैसे खर्च करने में मदद करती है।

(2) एक पत्नी एक घरेलू निर्माता है। किन्नर घर में बहुत अच्छी तरह से रहते हैं। ज्यादातर मामलों में व्हिलिया की प्रेमिका अहोम व्रेकर हो सकती है। वह केवल परवरिश करती है और मस्ती करती है, और अपने ही घर वापस आती है ।

(3) एक पत्नी अपने पति के साथ प्रार्थना करती है। एक प्रेमिका मुश्किल से प्रार्थना करती है।

(4) एक पत्नी सोचती है और अपने पति और परिवार की प्रगति के लिए प्रार्थना करती है। जबकि एक प्रेमिका अपने लाभ के लिए अपने लड़के की सफलता की उम्मीद करती है।

(5) एक पत्नी हसबैंड के लिए खाना बनाना पसंद करती है। जबकि एक प्रेमिका सभी समय खाने के लिए बाहर ले जाना (फास्ट-फूड रेस्तरां में खाना) पसंद करती है।

(6) एक पत्नी अपने पति के लिए हर समय वफादार होती है। जबकि एक प्रेमिका केवल तब ही होती है जब उसकी हथेलियाँ नकदी के साथ बढ़ जाती हैं

(7) एक पत्नी अपने पति द्वारा बुरे समय में दोनों के लिए तैयार और समझने को तैयार है। जबकि एक प्रेमिका तभी आस पास होती है जब सब अच्छा होता ह।

(8)एक पत्नी भविष्य के पति के लिए योजना बनाती है। जबकि प्रेमिका आज (वर्तमान) के बारे में चिंतित है।

(9) एक पत्नी अपने पति / परिवार का समर्थन करने के लिए तैयार है। जबकि एक गर्लफ्रेंड ने अपने परिवार का समर्थन करना मुश्किल बना देती है

(10) एक पत्नी का अपने पति के प्रति प्रेम 100% है। जबकि एक प्रेमिका का प्यार उसके भावी प्रेमियों /दोस्तों के बीच विभाजित होता है ।

(11) एक पत्नी अपने पति को भविष्य बचाने में मदद करती है। जबकि एक प्रेमिका आज के बारे में सोचती है।

0 Answer

Your Answer



I agree to terms and conditions, privacy policy and cookies policy of site.

Post Ads Here


Featured User
Apurba Singh

Apurba Singh

Member Since August 2021
Nidhi Gosain

Nidhi Gosain

Member Since November 2019
Scarlet Johansson

Scarlet Johansson

Member Since September 2021
Mustafa

Mustafa

Member Since September 2021
Atish Garg

Atish Garg

Member Since August 2020

Hot Questions


Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Sai Nath University


Rampal Cycle Store



Om Paithani And Silk Saree



Quality Zone Infotech



Kuku Talks



Website Development Packages